Re: Mera mundan

12

Re: Mera mundan

Takla Rohan
HELO MERA NAAM ROHAN HAI U.P SE HU AUR 18 SAAL KA HU MAI MUNDAN KARWANE KI SOCH RAHA HU PLIZ HELP ME

Re: Mera mundan

Ricky
Sochne wali kya baat hai isme, ladke ho, karalo mundan

Re: Mera mundan

Takla Rohan
यार थोड़ा अजीब फीलिंग आती है मुंडन करवाने में पर मन भी बहुत करता है क्या करू समझ नही आरहा है कूछ

Re: Mera mundan

Ricky
सेम भाई मेरा भी, हर पल मन करता है, पर डर भी बोहोत लागता है।

Re: Mera mundan

Takla Rohan
मेरे साथ भी यही होता ह

Re: Mera mundan

Ricky
फिर इसका कोई इलाज? क्यों की ऐसे सोच सोच के मैं निकल लूंगा कभी।

Re: Mera mundan

Takla Rohan
क्या करे

Re: Mera mundan

Ricky
नही पाता

Re: Mera mundan

Takla Rohan
ठीक ह

Re: Mera mundan

Shiva
Har week aap yahi baat bolta hai par kabhi karta hi nhi rohan aur mujhe nahi lagta ki tu kabhi takla karega aur kitne saal ae tu 18 ka hi hai

Re: Mera mundan

Takla Rohan
हा18 का हु

Re: Mera mundan

Shiva
Kabhi takla karoge ya sirf puchoge

Re: Mera mundan

Takla Rohan
भाई रोज़ मन करता ह गंजा होने का पर फिर हिम्मत नही होती

Re: Mera mundan

Shiva
Bhai tu roj pichle sabka time waste karta hai par kabhi takla nahi karta na kBhi karega

Re: Mera mundan

Takla Rohan
भाई ऐसा नही है यार करवना है मुझे टकला पर हिम्मत नही मिल पा रही है कही से इसलिए परेशान होकर यहां पर पूछता हूं सबसे

Re: Mera mundan

Shiva
Bhai roz pichle itne saal se himaat nhi milk to ab kya milegi

Re: Mera mundan

Takla Rohan
भाई कसम से पिछले साल मई से लेकर अगस्त तक टकला रहा था मैं कसम से करवाया था पुछले साल मैंने टकला

Re: Mera mundan

Nitin
Hi rohan

Re: Mera mundan