बाल मुंडवाने के बाद का एहसास

12

बाल मुंडवाने के बाद का एहसास

Payal
जैसे कि मैंने पहले वाली कहानी में बताया कि मैंने अपने पूरे बाल मुंडवा दिए थे पूरी तरह से गंजी हो चुकी थी मैं मुझे बहुत ही मजा आ रहा था इतना मजा कि मैं उसे बता नहीं सकती मेरा भाई मेरे गंजे सर पर अपना हाथ फिराया जा रहा था। और मैं अपना सर झुका कर उसके सामने बैठी थी और हम दोनों साथ ही साथ बातें भी कर रहे थे मम्मी आई मुझे बोला की अब ऐसे ही बैठे रहोगे या खाना-वाना भी खाना है मैंने बोला अभी मुझे भूख नहीं है क्योंकि अभी मुझे अपने सर पर मालिश करवानी है तो मैंने मम्मी को भी कहा आप एक बार मेरे गंजे सर पर हाथ रख लो अच्छा लगेगा आपको आपने तो एक बार भी मेरे सर पर हाथ नहीं रखा तो मैंने इतना कहकर अपनी मां मां का हाथ अपने सर पर रख दिया मेरे गंजे सर पर हाथ रख दे मम्मी कहने लगी हे भगवान कितना चिकना करवाया तुम्हें सर को लगी नहीं रहा की इस पर कभी बाल भी थे तुझे शर्म नहीं आई क्या बिल्कुल भी पूरी गंजी होकर आइए घर पर अब ऑफिस कैसे जाएगी मैंने बोला उसके बारे में आप मत सोचो इतना तो मैंने सोच रखा था तो वह आप छोड़ो यह कहकर मम्मी मेरे सर पर हाथ फिर तेरे मम्मी कहती कि तुझे पता है इतने लंबे बाल आने में कितना समय लगेगा मैंने कहा जो जितना भी ले गई मुझे क्या फिर एक हैकर मम्मी चली गई मुझे याद आया कि मैंने अपनी फ्रेंड को कहा था कि मैं रक्षाबंधन के दिन गंजी हो जाऊंगी तो उसे भी तो उसके बारे में बताओ मैंने अपनी फ्रेंड को फोन किया और बोला कि जल्दी से मेरे घर आजा उसने बोला क्या बात है मिलेगा तो आएगी तो खुद ही पता लग जाएगा बस तू जल्दी आ यह कहकर मैंने फोन रख दिया कुछ देर बाद ही मेरी फ्रेंड मेरे घर आ गई मैं अपने रूम में थी और उसके घर आने के बाद मुझे अंदर से सुनाई दी मैं अपने रूम में बैठी हुई थी उसके एक्शन का वेट कर रही थी थोड़ी देर में मेरे रूम में आए आना बिल्कुल तैयार होकर खड़ी थी मैंने लहंगा और चुनरी रखी हुई थी और पूरे दिन जी एकदम सर पर हल्का सा तेल लगाया था जिससे मेरा सर चमक रहा था मेरी फ्रेंड ने जैसे ही मुझे देखा वह मुझे देख कर चौंक उठी कहती है हाय राम पायल तू सच में गंजी हो गई मुझे लगा तू तो ऐसे ही बोल रही हो गए और तूने तो सच में अपने बाल मुंडवा लिए हैं यह कब किया तूने मैंने बोला आज सुबह राखी बांधने से पहले मैं नाई की दुकान पर गई थी और वहां जाकर अपना सर मुंडवा कर आई हूं बड़ा मजा आया मुझे तुझे बता नहीं सकती कितना अच्छा लग रहा है बिना बालों के पूरे सर पर अच्छे से हवा लग रही है बालों में हाथ पीने का झंझट खत्म ना कंगी करने का ना सर धोने का हर चीज से फ्री हो गए हो अपने सर पर हाथ रखते तो बड़ा मजा आता है मेरी फ्रेंड आई और मेरे पास आकर खड़े और मेरे सर पर अपने दोनों हाथ रख के और होली वाओ पायल तूने तो अपना सर बिल्कुल चिकना करवा दिया इतना चिकना कि दूर से ही चमक रहा है तुझे बिल्कुल भी अजीब नहीं लगा कि तुम मेरे सामने गंजी खड़ी है अब तो बाहर कैसे जाएगी मैंने कहा जैसे पहले जाती थी उससे क्या फर्क पड़ता है मेरी फ्रेंड बोली पायल तू अब गंजी हो चुकी है गंजी बाल नहीं है तेरे सर पर सब तेरा मजाक उड़ाएंगे तो कैसे जाए कैसे मैंने कहा हां मुझे पता है मैं अच्छे से जानती हूं कि कोई मुझे गंजी बोलेगा टकली बोलेगा पर मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता यह सब तो मुझे सुनना होगा मुझसे कोई परेशानी नहीं है मुझे अपने बाल मुंडवाने थे और एक बार पूरी तरह से गंजी होना था अब इसके लिए कोई भी कीमत चुकानी हूं मुझे फर्क नहीं पड़ता फिर मैंने अपनी फ्रेंड से बोला चल बाहर घूम के आते हैं अब बाहर जाकर मजे करते हैं मेरे फ्रेंड बोली ऐसे ही जाएगी तो सर को कवर कर ले कोई चुन्नी ले ले सर पर मैंने कहा पागल है क्या अगर मुझे अपना सर कवरि करना था तो गंजे होने का क्या फायदा होगा ।
और हम दोनों ऐसे ही चल पड़े मैंने बड़े डरते डरते अपने पैर बाहर निकाले और अपना पर्स लिया मैंने लहंगा पहना हुआ था आप चुन्नी गले पर ली हुई थी अगर इन केस मुझे शरमाई तो चुन्नी से अपना सर ढक लूंगी।

Re: बाल मुंडवाने के बाद का एहसास

Takla Rohan
यार आप मुंडन करवा कर बिना कवर किया घूम रही हो लड़की होकर मैं लड़का हु ओर फिर भी कैप लगाये बिना कही नही जाता हूं पलीज़ मुझे भी बताओ कैसे करूँ की कैप लगाना छोड़ दु ओर टकला खुला लेकर घुमु

Re: बाल मुंडवाने के बाद का एहसास

Payal
आप किसी ओर देखो मत, जब आई कॉन्टैक्ट नहीं होगा तो आपको शर्म नहीं आयेगी बिल्कुल भी, एक बात बाल मुंडवाने का शौक रखना है तो शर्म करनी छोड़ो वर्ना फैयदा क्या।

Re: बाल मुंडवाने के बाद का एहसास

Takla Rohan
ये भी सही बोल रही हो आप मेरा बहुत मन कर रहा ह मुंडन करवाने का

Re: बाल मुंडवाने के बाद का एहसास

Preeti
Rohan Chat karo gy to gmail pe ajao

Re: बाल मुंडवाने के बाद का एहसास

Preeti
hii Payal kesi ho??

Re: बाल मुंडवाने के बाद का एहसास

Payal
मैं अच्छी हूं , आप बताओ कैसे हो?

Re: बाल मुंडवाने के बाद का एहसास

Takla Rohan
ठीक है प्रीति जी

Re: बाल मुंडवाने के बाद का एहसास

Takla Rohan
हेलों पायल

Re: बाल मुंडवाने के बाद का एहसास

Ricky
just abi padi h maine aapki yeh kahani, acha laga pad ke.. toh ab batiye offce me kese jhelte ho jab log kuch khte h toh.. kyon ki me iss mahine karana chata hu par agle mahine se me naya offc join krra hu isi liye..

Re: बाल मुंडवाने के बाद का एहसास

Takla Rohan
प्रीति जी मेल id दो अपनी

Re: बाल मुंडवाने के बाद का एहसास

Preeti
aapki gmail id kia hai?

Re: बाल मुंडवाने के बाद का एहसास

Preeti
humblelady80

Re: बाल मुंडवाने के बाद का एहसास

Payal
अब तो आदत हो गई है , सुरु सुरु में शर्म आती थी, पर मैंने लोगो पर ध्यान नहीं दिया कि वो क्या कहते है, मैंने उन्हें यह दिखया को में कितनी रिलेक्स हूं बीना बालों के।

Re: बाल मुंडवाने के बाद का एहसास

Payal
मै gmail pe nahi hu.

Re: बाल मुंडवाने के बाद का एहसास

Preeti
koi baat nai

Re: बाल मुंडवाने के बाद का एहसास

Takla Rohan
This post was updated on .

Re: बाल मुंडवाने के बाद का एहसास

Ricky
लेकिन थोड़ा तो लगता होगा ना?

Re: बाल मुंडवाने के बाद का एहसास

Payal
हा बिल्कुल, लगा तो था, शर्म तो महसूस हुई जब पहले दिन ऑफिस पहुंची।

Re: बाल मुंडवाने के बाद का एहसास

Takla Rohan
क्या हुआ
12